राकेश रोशन हुए फिट, अब कृष-4 होगी सुपरहिट

Share

मुंबई। कृष सीरीज के निर्देशक और ऋतिक रोशन के फादर ‘राकेश रोशन’ का स्वास्थ्य इन दिनों काफी बेहतर होता जा रहा है। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन फिल्म कृष 4 पर जोर शोर से काम कर रहे थे तभी उन्हें अपने कैंसर से पीड़ित होने के बारे में पता चला। यूं तो उनकी बीमारी शुरुआती स्टेज पर थी लेकिन इसका असर उनकी हेल्थ पर काफी पड़ रहा था। इस वजह से उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स को रोकना पड़ा। इसी के चलते ऋतिक की फिल्म कृष 4 को भी आगे बढ़ा दिया गया।

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म कृष 4 की शूटिंग 2020 की शुरुआत में शुरू हो सकती है। आपको बता दें कि कृष सीरीज के इस चौथे भाग को डायरेक्टर संजय गुप्ता बनाएंगे, जिन्होंने इससे पहले ऋतिक की फिल्म काबिल (2017) को बनाया था।

खबर है कि अब राकेश अपने नार्मल रूटीन पर वापस आने के लिए तैयार हैं। उनकी स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए वे बहुत सारे क्रिएटिव लोगों की टीम काम करने वाले हैं, जिससे गलती की कोई गुंजाइश ना बचे।

आपको बता दें कि काफी वक़्त पहले ही राकेश ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट ट्विटर के जरिए किया था. उन्होंने लिखा था :-

कृष-4 की रिलीज डेट अनाउंस करने के लिए आज का दिन बेस्ट है। कृष-4 साल 2020 के क्रिसमस पर आएगी। ऋतिक के बर्थडे पर ये तोहफा आप सभी के लिए।

राकेश रोशन