इस फिल्म में अक्षय बनेंगे ‘ट्रांसजेंडर’, रिलीज़ हुआ फर्स्ट लुक

Share

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार एक बार फिर से न्य खेल खेलने वाले हैं। जी हाँ! इस बार अक्षय एक बेहद ही अनोखे अंदाज में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रिमेक ‘लक्ष्मी बम’ में काम कर रहे हैं। बता दें इस फिल्म की अनाउंसमेंट पहले ही हो चुकी है। अक्षय इस फिल्म में किन्नर भूत का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

अक्षय कुमार ने ‘लक्ष्मी बम’ के दमदार लुक से सबको चौंका कर रख दिया है। इस लुक में अक्षय कुमार साड़ी पहने, बिंदी लगाए मां दुर्गा की प्रतिमा के पास खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर में अक्षय एक लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रहे हैं और उनके माथे पर लाल बिंदी और सिर पर जुड़ा है। वह किसी मंदिर में देवी मां की प्रतिमा के सामने खड़े नजर आ रहे हैं।

दरअसल, लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार एक किन्नर का रोल अदा कर रहे हैं। उनके रोल के मुताबिक उनका यह लुक काफी शानदार लग रहा है।

इससे पहले भी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का पोस्टर लांच किया था। पोस्टर में अक्षय कुमार का लुक बिल्कुल अलग लग रहा था। पोस्टर मं अक्षय आँखों में काजल लगाते नजर आ रहे थे।

इस फिल्म को जहां शबीना खान और तुषार कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं तो वहीं फिल्म का निर्देशन साउथ के जबरदस्त कलाकार राघव लॉरेंस कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म 5 जून, 2020 को रिलीज होगी। अक्षय ने कहा है कि वह ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं, जिसे लेकर वह एक्साइटेड भी हैं और नर्वस भी। सोशल मीडिया पर इस लुक की जमकर तारीफ हो रही है। अक्षय पहली बार ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं।