कोलंबियाई मिडफील्डर जुआन फर्नांडो क्विंटेरो की नजरें कोपा अमेरिका पर

Share

ब्यूनस आयर्स, 6 दिसंबर (हि.स.)। जुआन फर्नांडो क्विंटेरो को उम्मीद है कि रेसिंग क्लब के साथ उनका प्रभावशाली फॉर्म उन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका में अगले साल होने वाले कोपा अमेरिका से पहले कोलंबिया की टीम में वापसी दिला देगा।

सितंबर में विश्व कप क्वालीफायर में चिली के साथ गोल रहित ड्रॉ के बाद से क्विंटेरो ने कोलंबिया के लिए नहीं खेला है। हालांकि इसके बाद 30 वर्षीय खिलाड़ी ने फॉर्म में गिरावट पर काबू पा लिया है और 20 जून से 14 जुलाई तक खेले जाने वाले अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल के सबसे पुराने महाद्वीपीय टूर्नामेंट के लिए मैनेजर नेस्टर लोरेंजो की योजनाओं में शामिल होने की उम्मीद कर रहे हैं।

क्विंटरो ने सिन्हुआ से बातचीत में कहा, “मैं जहां भी संभव हो मदद करने के लिए हमेशा तैयार हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व कर सकूंगा और टीम के लिए महत्वपूर्ण बन सकूंगा।”

क्विंटेरो ने लोरेंजो की जमकर प्रशंसा की, जिन्होंने कतर में 2022 फीफा विश्व कप के लिए टीम के क्वालीफाई करने में विफलता के बाद पिछले साल जून में रेनाल्डो रुएडा की जगह ली थी।

कोच ने कोलंबिया को अपने पहले छह क्वालीफायर में तीन जीत और तीन ड्रॉ दिलाए हैं और वे 10-टीम दक्षिण अमेरिकी समूह में तीसरे स्थान पर हैं।

क्विंटरो ने कहा, “मैं अपने कोच [नेस्टर] लोरेंजो से बहुत खुश हूं। मैं उन्हें कई सालों से जानता हूं. वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो कोलंबियाई फुटबॉल के बारे में बहुत कुछ जानते हैं, वह खिलाड़ियों के बहुत करीब हैं और यह परिणामों में परिलक्षित होता है।”