न्यूयॉर्क स्ट्राइकर के लगातार चौथी जीत दर्ज करने के बाद बाद नरेन, आमिर ने की पोलार्ड की तारीफ

Share

अबू धाबी, 6 दिसंबर (हि.स.)। न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने मंगलवार को अबू धाबी टी10 में अपनी जीत का सिलसिला जारी रखते हुए टीम अबू धाबी को 24 रन से हराकर लगातार चौथी दर्ज की।

रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने 26 गेंदों में 41 रन बनाए, और ओडियन स्मिथ ने 7 गेंदों में 17 रन बनाए, स्ट्राइकर्स ने मुश्किल बल्लेबाजी सतह पर 10 ओवरों में 5 विकेट पर 110 रन का कुल स्कोर बनाया।

जवाब में अबू धाबी की टीम 10 ओवरों में 5 विकेट पर केवल 86 रन ही बना सकी और 24 रनों से मैच हार गई। सुनील नरेन और मोहम्मद आमिर ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए विपक्षी टीम को मुश्किल में डाल दिया। नरेन ने अपने दो ओवरों में 16 रन देकर 2 विकेट लिए, वहीं, आमिर ने अपने 2 ओवरों में सिर्फ 8 रन दिए और दो विकेट हासिल किये।

मैच के बाद, नरेन ने कप्तान कीरोन पोलार्ड की तारीफ करते हुए जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया।

नरेन ने कहा, “मुझे लगता है कि इस सीज़न में यह पूरी तरह से टीम वर्क रहा है। हर दिन एक अलग खिलाड़ी टीम के लिए प्रदर्शन कर रहा है। हर कोई अपना हाथ बढ़ा रहा है। हर कोई हर किसी की सफलता का आनंद ले रहा है और इस सीज़न में यही महत्वपूर्ण है। सहयोगी स्टाफ के कारण , हमारे पास एक आरामदायक माहौल है। हम अच्छे अंतर से जीत रहे हैं। हम गेम-दर-गेम जीत रहे हैं। हम बहुत आगे के बारे में नहीं सोचना चाहते हैं।”

उन्होंने कहा, “मैंने कई वर्षों तक पोलार्ड की कप्तानी में खेला है। वह आजकल थोड़ा शांत हैं लेकिन उनका टीम पर अच्छा प्रभाव है। वह सभी पहलुओं के बारे में सोचते हैं और हर मैच में हमारी मदद करते हैं।”

इस बीच, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आमिर ने कहा कि स्ट्राइकर्स को ट्रॉफी जीतने के लिए अभी भी कुछ और मैच जीतने की जरूरत है। उन्होंने कहा, “जब आप जीतते हैं तो अच्छा लगता है। लेकिन अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है। शीर्ष पर रहने के लिए हमें अपने दोनों मैच जीतने होंगे। हमें इस गति को बनाए रखने की जरूरत है। छोटे प्रारूपों में, हमारे पास गलती की कोई गुंजाइश नहीं है। इसलिए, हमें अपना फॉर्म जारी रखना होगा।”

आमिर ने कहा, “अनुभव बहुत मायने रखता है, लेकिन यह सब कार्यान्वयन के बारे में है। आपको खुद का समर्थन करना होगा। जब मैं वहां जाता हूं, तो मैं अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करने की कोशिश करता हूं। वरिष्ठ होने के नाते, हमारी जिम्मेदारी युवाओं को ज्ञान देना है। यह मेरा काम है। पोलार्ड एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। वह हम सभी में सबसे अनुभवी है और वह टीम का नेतृत्व करते हुए आश्चर्यजनक रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इसलिए टीम में अच्छा माहौल है।”

न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के मालिक सागर खन्ना ने कहा, “यह अब तक हमारे लिए एक अच्छा सीज़न रहा है – लेकिन टी10 में कुछ भी बहुत जल्दी बदल सकता है। एक अच्छा ओवर या ख़राब ओवर गति बदल सकता है। हम अपने लड़कों के प्रदर्शन से खुश हैं और हमें विश्वास है कि वे यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे कि हम अपनी लय बरकरार रखें।”