लोनी पुलिस ने मुठभेड में पच्चीस हजार इनामी बदमाश सहित दो बदमाश किए गिरफ्तार

Share

लोनी। कोतवाली पुलिस ने लोनी के प्रेम नगर में 23 सितंबर को हुए नफीस हत्याकांड के आरोपी बदमाश को मुठभेड़ में साथी सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है पुलिस की बदमाशों से बुधवार शाम लगभग 5:50 बजे मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की गोली लगने से पच्चीस हजार का इनामी बदमाश शहजाद साथी सहित घायल हो गया। घायल बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की एक मोटरसाइकल वह अवैध हथियार बरामद किए हैं।

सीओ लोनी राजकुमार पांडेय ने बताया कि कोतवाली पुलिस टीम क्षेत्र के डी एल एफ चौराहे के पास चेकिंग कर रहे थी तभी पुलिस टीम ने एक संदिग्ध बाइक पर सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया। मोटरसाइकिल सवार युवक पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा कर गढी कटैया के पास बदमाशों को घेर लिया खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दी जिससे पुलिस टीम बाल बाल बची। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुछताछ में घायल बदमाशों की पहचान सहजाद उर्फ सोनू पुत्र इरशाद, मुनीश उर्फ लाला पुत्र खलील निवासी नसबंदी कॉलोनी लोनी के रूप में हुई। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया कराया गया।

लोनी थाना प्रभारी बिजेन्द्र सिंह भडाना ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शहजाद लोनी के प्रेम नगर में 23 सितंबर को हुई नफ़ीस की हत्या में वांछित था जिसमें शहजाद पर पच्चीस हजार का इनाम घोषित था। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक मोटर साईकल दो तमंचा 315 बोर व 4 खोखा ,3 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ दिल्ली-गाजियाबाद में हत्या/लूट/डकैती के लगभग दर्जन भर मुकदमे दर्ज है। इनके और आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।