एकजुट होकर स्नातक शिक्षक चुनाव के लिए संकल्पित होना है : बृज बहादुर

Share

गाजियाबाद। भाजपा संगठन में एमएलसी चुनाव की जोरदार तैयारियों को लेकर नेहरू नगर स्थित भाजपा कार्यालय पर एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में एमएलसी चुनाव के प्रदेश संयोजक पूर्व संगठन महामंत्री बृज बहादुर उपस्थित रहे।

महानगर अध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी ने महानगर के सभी जोनों में एमएलसी चुनाव के फार्म भरने और जमा करने की तैयारियों को लेकर पूरा डाटा प्रस्तुत किया। बैठक में एमएलसी चुनाव को लेकर संगठन की ओर से चुनावी कार्य में गति पकड़ने का एहसास कराया गया। वोट के कार्य का विवरण देने के दौरान आरडी शर्मा, सुषमा त्यागी, सुभाष शर्मा, दुष्यंत पुंडीर आदि ने अपने द्वारा अपने जॉन में किए गए कार्य का पूर्ण ब्यौरा दिया।

बैठक के दौरान मार्गदर्शन करते हुए ब्रज बहादुर ने कहा कि महानगर में 2000 से अधिक बूथ हैं और इतने ही बूथ अध्यक्ष भी मौजूद हैं यानी कहने का तात्पर्य है कि संगठन का कार्य जब तक बूथ स्तर से शुरू नहीं होता तब तक परिणाम दूरगामी होने की संभावना कम रहती है। अतः हमें स्वयं अपने बूथ स्तर पर जिम्मेदारी तय करनी होगी। मेरा बूथ सबसे मजबूत की पुनरावृति करनी होगी। तब जाकर निश्चित तौर से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद अपने कार्य की अलग ही छाप छोड़ेगा । अन्य चुनाव की तरह एमएलसी के चुनाव का जीत का इतिहास बनाएगा।

इस अवसर पर आयोजित चुनाव के महानगर संयोजक पूर्व विधायक कृष्ण वीर सिरोही ,कामेश्वर त्यागी ,राजेश शर्मा, महानगर मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी ,ओम प्रकाश शास्त्री,सरदार पम्मी , रनिता सिंह, सिद्धि प्रधान अंकित गिरी ,बलराम रावल आदि उपस्थित रहे।