अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े आनंदा डेयरी के कर्मचारियों की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक उड़ाए 38 हजार रुपये

Share

नोएडा। शहर में क्राइम करने वालों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाश सेक्टर 122 स्थित आनंदा डेयरी के स्टोर से कर्मचारियों की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर करीब 38 हजार रुपये कैश लूट ले गए।

दरअसल मंगलवार दोपहर करीब दो बजे मोटरसाइकिल से तीन बदमाश वहां पहुंचे। दो बदमाश चेहरे को रुमाल से ढककर जबकि एक हेलमेट लगाए अंदर पहुंचा। तीनो बदमाश असलहे के बल पर वहां से 38 हजार रुपये कैश लूटकर फरार हो गए। कर्मचारी विरोध नहीं कर सके इसके लिए बदमाशों ने उनकी आंख में मिर्ची पाउडर झोंक दिया। भागने के दौरान दरवाजे की कुंडी भी बाहर से बंद कर दी। इसकी वजह से कर्मचारी बदमाशों को पकड़ने की कोशिश भी नहीं कर सके। किसी तरह कर्मचारी वहां से बाहर निकले व उसके बाद पुलिस को जानकारी हुई है।

घटना की जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस के अलावा एसपी सिटी विनीत जायसवाल सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे व छानबीन की। कोतवाली प्रभारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में तीन बदमाश दिखे हैं लेकिन उनका चेहरा नहीं दिखा है। दो बदमाश रुमाल से चेहरा ढके हुए थे जबकि एक हेलमेट लगाए हुए अंदर गया था। मोटर साइकिल का नंबर भी नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।