मुठभेड़ के बाद घायल बदमाश गिरफ्तार, साथी फरार

Share

गाजियाबाद। थाना सिहानीगेट पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया है जिसके पास से एक मोटरसाइकिल और अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार होने में सफल हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। घायल बदमाश को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मोरटी गांव जंगल तिराहा से एक मोटरसाइकिल पर सवार 02 संदिग्ध व्यक्ति को रोकने का इशारा किया गया पर बदमाश नहीं रुके तथा भागते हुए जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर उनके द्वारा फायर किया गया। पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में बदमाश आशु उर्फ आस मौहम्मद उर्फ अकरम पुत्र इस्लामुद्दिन निवासी गुराना रोड थाना बड़ौत जनपद बागपत गोली लगने से घायल हो गया है व दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है।

घायल बदमाश को गिरफ्तार कर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसके पास से 1 तमंचा, 1 खोखा, 1 जिन्दा कारतूस व घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। गौरतलब है कि गिरफ्तार बदमाश शातिर लुटेरा है जिसपर दिल्ली-एनसीआर में लूट/चोरी के लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।