बुंडेसलीगा : हॉफेनहेम ने बोरुसिया डॉर्टमुंड को 3-2 से हराया

Share

बर्लिन, 26 फ़रवरी (हि.स.)। बोरुसिया डॉर्टमुंड को रविवार को बुंडेसलीगा में हॉफेनहेम के खिलाफ घरेलू मैदान पर 3-2 से हार का सामना करना पड़ा। 2024 में बोरुसिया डॉर्टमुंड की यह पहली हार है।

हॉफेनहेम ने मैच में एक परी-कथा जैसी शुरुआत की और मैच के दूसरे मिनट में ही इहलास बेबौ ने बेहतरीन गोल कर डॉर्टमुंड को चौंका दिया।

इसके बाद डॉर्टमुंड ने वापसी का प्रयास किया और 21वें मिनट में डोनियल मैलेन ने जूलियन ब्रांट के फ्लिक-ऑन कॉर्नर को गोल में तब्दील कर दिया, इसके चार मिनट ही मेजबान टीम के लिए निको श्लोटरबेक ने मार्को रीस की फ्री किक पर बाउमन को छकाते हुए गोल कर डॉर्टमुंड को 2-1 से आगे कर दिया। मध्यांतर तक डॉर्टमुंड की टीम 2-1 से आगे रही।

हॉफेनहेम ने दूसरे हाफ में शानदार शुरुआत की और 61वें मिनट में जूलियन रायर्सन के गलत पास का फायदा उठाते हुए मैक्सिमिलियन बेयर ने गोल कर हॉफेनहेम को 2-2 की बराबरी दिला दी। बेयर ने तीन मिनट बाद 64वें मिनट में मैच का अपना दूसरा गोल करते हुए हॉफेनहेम की बढ़त 3-2 कर दी और अंत में यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

इस जीत के साथ, डॉर्टमुंड तीसरे स्थान पर मौजूद स्टटगार्ट से छह अंक पीछे चौथे स्थान पर है, जबकि हॉफेनहेम आठवें स्थान पर पहुंच गया है।