राज कुंद्रा की ”यूटी 69” की बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत

Share

04HENT3 राज कुंद्रा की ”यूटी 69” की बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी एक्टिंग में डेब्यू कर चुके हैं। उनकी बायोपिक ”यूटी 69” 3 नवंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से काफी चर्चा हो रही थी। फिल्म की रिलीज के बाद पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, राज कुंद्रा की ”यूटी 69” ने पहले दिन सिर्फ 10 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। कमाई के आंकड़ों पर नजर डालें तो पता चलता है कि फिल्म की शुरुआत निराशाजनक रही। हालांकि अनुमान है कि वीकेंड पर कमाई में बढ़ोतरी हो सकती है।

राज कुंद्रा को 2021 में पोर्नोग्राफी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उन पर अश्लील ओटीटी ऐप्स के जरिए अश्लील सामग्री बनाने का आरोप था। इस मामले में उन्हें दो महीने तक आर्थर रोड जेल में रहना पड़ा था। ”यूटी 69” आर्थर रोड जेल में राज कुंद्रा के दिनों पर प्रकाश डालती है। इस फिल्म में राज कुंद्रा ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म को डायरेक्टर शाहनवाज अली ने डायरेक्ट किया है।

इस बीच, जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा हमेशा सार्वजनिक स्थानों और मीडिया के सामने मास्क पहनकर दिखाई दिए, जिससे उन्हें ”मास्क मैन” के रूप में एक नई पहचान मिली। इस मास्क की वजह से उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता था।