राम सीता का किरदार निभाने वाले कलाकारों पर जानलेवा हमला

Share

04HREG55 राम सीता का किरदार निभाने वाले कलाकारों पर जानलेवा हमला

बदायूं, 04 नवम्बर (हि.स.)। बिल्सी थाना क्षेत्र के बेहटा गुसांई गांव में रामलीला में राम व सीता का किरदार निभाने वाले दो कलाकारों के साथ गांव के कुछ लोगों ने शुक्रवार रात मारपीट कर दी। बिल्सी थाने में तैनात इंस्पेक्टर बृजेश सिंह ने बताया कि इस मामले को लेकर अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

बेहटा गुसांई गांव रामलीला का मंचन चल रहा है। ऐसे में राम का किरदार निभा रहे राजू और सीता का किरदार निभाने वाले विकास कार्यक्रम के लिए तैयार हो रहे थे। तभी गांव के कुछ युवक उनके कमरे में घुस गए। इसके बाद उन्होंने युवकों को बाहर निकाल दिया, जिससे नाराज होकर युवकों ने दोनों को मारपीट कर घायल कर दिया। राम सीता का किरदार निभाने वाले कलाकारों के साथ हुई मारपीट से गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

पीड़ित राजू ने बताया कि वह रामलीला मंचन के दौरान रावण का वध करके निकलने वाली शोभायात्रा में ट्रैक्टर पर लक्ष्मण और सीता के साथ सवार हुआ। शोभा यात्रा गांव में घुमाई गई। इसी दौरान गांव के ही कुछ युवकों ने उनके साथ बदतमीजी की और बेल्टों से पीट कर घायल कर आरोपी मौके से फरार हो गए। राजू का आरोप यह भी है हनुमान और लक्ष्मण का रोल करने वाले कलाकारों से भी मारपीट का प्रयास किया है।

पूरे मामले पर इंस्पेक्टर बृजेश सिंह ने बताया कि थाने में इस मामले की कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर थाने पर शिकायत मिलेगी तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।