अरविंद अकेला कल्लू का मार्मिक छठ गीत ‘गोदी में ललनवा’ रिलीज

Share

चार दिनों तक चलने वाला सूर्य उपासना का महापर्व छठ नहाए खाए के साथ शुरू होने वाला है। इसी बीच भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू का छठ गीत ‘गोदी में ललनवा’ रिलीज हुआ है। कल्लू का यह छठ गीत बेहद मार्मिक है, जो उस मां की वेदना और मर्म को प्रदर्शित करता है, जिसके घर कोई बच्चा नहीं हुआ है। कल्लू ने इस छठ गीत के माध्यम से एक ब्याही मां की पीड़ा को हरने के लिए इस पर्व के महत्व को बताया है। कल्लू का यह गाना यू-ट्यूब चैनल कल्लू म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज होकर वायरल हो रहा है।

छठ गीत ‘गोदी में ललनवा’ को लेकर कल्लू ने कहा कि यह गीत बेहद भावनात्मक और छठ मां की महिमा को दर्शाने वाला है। इस गीत से कोई भी दिल से जुड़ जाएगा। यह गाना मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह मेरे भी दिल के करीब है। उन्होंने कहा कि छठ गीत ‘गोदी में ललनवा’ को गाते वक्त कई बार मेरा गला रूंध गया। छठी मां की भक्ति में इतनी शक्ति है कि वे सबों का दुख हरती हैं। कल से ये पर्व शुरू हो रहा है, लेकिन इस पर्व में संगीत का बेहद महत्व होता है। इसलिए हमने लोगों के मनोरंजन और उनको छठ पूजा के महत्व को समझाने के लिए इस गाने को लेकर आए हैं।

छठ गीत ‘गोदी में ललनवा’ को अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी सुरीली आवाज दी है। इसके म्यूजिक वीडियो में आस्था सिंह हैं। संगीतकार प्रियांशु सिंह और लेखक प्रिंस प्रियदर्शी हैं।