मुख्यमंत्री चौहान ने विज्ञान भारती के संगठन मंत्री जयंत सहस्त्रबुद्धे के निधन पर जताया दुख

Share

02HREG22 मुख्यमंत्री चौहान ने विज्ञान भारती के संगठन मंत्री जयंत सहस्त्रबुद्धे के निधन पर जताया दुख

भोपाल, 2 जून (हि.स.)। विज्ञान भारती के संगठन मंत्री और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे जयंत सहस्त्रबुद्धे का निधन हो गया है। उनके निधन पर मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत भाजपा नेताओं ने दुख व्यक्त करते हुए विनम्र श्रद्धांजलि दी है।

मुख्यमंत्री चौहान ने शुक्रवार सुबह ट्वीट के माध्यम से जयंती सहस्त्रबुद्धे के निधन पर दुख जताते हुए कहा विज्ञान भारती के अखिल भारतीय संगठन मंत्री जयंत सहस्त्रबुद्धे जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। भारतीय विज्ञान परंपरा को नया आयाम देने वाले श्रद्धेय जयंत जी का सम्पूर्ण जीवन समाज एवं राष्ट्र सेवा में समर्पित रहा। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं। ।। ॐ शांति ।।

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर अपने शोक संदेश में लिखा विज्ञान भारती के अखिल भारतीय संगठन मंत्री जयंत सहस्त्रबुद्धे जी का निधन दुखद है, ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान और शोकाकुल परिजनों को इस असीम दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर जयंत सहस्त्रबुद्धे को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा विज्ञान भारती के अखिल भारतीय संगठन मंत्री व वरिष्ठ प्रचारक जयंत सहस्त्रबुद्धे जी के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है।समाज सेवा में उनका कृतित्व और व्यक्तित्व वंदनीय है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में विश्रांति प्रदान करें। भावपूर्ण श्रद्धांजलि।