मुख्यमंत्री चौहान ने स्व. बाबूलाल गौर और कैलाश नारायण सारंग को जयंती पर किया नमन

Share

02HREG21 मुख्यमंत्री चौहान ने स्व. बाबूलाल गौर और कैलाश नारायण सारंग को जयंती पर किया नमन

भोपाल, 2 जून (हि.स.)। मध्य प्रदेश की राजनीति के दो दिग्गज दिवंगत राजनेताओं पूर्व सीएम स्व. बाबूलाल गौर और स्व. कैलाश नारायण सारंग की आज शुक्रवार को जयंती है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दोनों राजनेताओं को उनकी जयंती पर स्मरण कर विनम्र श्रद्धांजलि दी है और उनके चरणों में नमन किया है।

मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को जयंती पर नमन करते हुए कहा सहजता एवं सरलता के पर्याय, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, लोकप्रिय जननेता स्व. बाबूलाल गौर जी की जयंती पर श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूँ। जनसेवा को समर्पित आपका ध्येयनिष्ठ जीवन राजनीति में आने वाली पीढ़ियों के लिए आदर्श उदाहरण है।

एक अन्य ट्वीट कर मुख्यमंत्री चौहान ने स्व. कैलाश नारायण सारंग को जयंती पर आदरांजलि अर्पित करते हुए ट्वीट कहा मध्यप्रदेश में भारतीय जनसंघ और भाजपा को सींचकर पौधे से वटवृक्ष बनाने वाले, आदरणीय कैलाश नारायण सारंग जी की जयंती पर श्रद्धा सहित प्रणाम करता हूँ। सैकड़ों कार्यकर्ताओं का निर्माण कर राष्ट्र व समाज उत्थान हेतु उन्होंने जो दीप प्रदीप्त किये हैं, वे सदैव समाज को आलोकित करते रहेंगे।