आपदा में सहयोग के बजाय राजनीतिक रोटियां सेंक रही आप : महाराज

Share

देहरादून :- काबीना मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि आपदा काल में मदद करने के बजाय आम आदमी पार्टी बेवजह धरना- प्रदर्शन कर राजनीतिक रोटियां सेंक रही है।

लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज ने बुधवार को सुभाष सुभाष रोड स्थित कार्यालय पर आम आदमी पार्टी द्वारा किये प्रदर्शन के जवाब में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि अतिवृष्टि की वजह से अत्यधिक पानी आने के कारण रानीपोखरी स्थित जाखन नदी पुल क्षतिग्रस्त हुआ है। इस मामले में आम आदमी पार्टी द्वारा बेवजह हो हल्ला कर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने स्पष्ट किया कि इस मामले में पहले ही वह और मुख्यमंत्री जांच के आदेश देने के साथ-साथ अधिकारियों को वैकल्पिक मार्ग खोलने के भी निर्देश दे चुके हैं।

मंत्री ने कहा कि हम पहले से ही सजग हैं। इसीलिए मॉनिटरिंग करवाई जा रही है। जनपद पौड़ी में आयोजित बैठक में भी अधिकारियों को सभी रास्ते खोलने के निर्देश दिए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि प्राकृतिक आपदाओं पर किसी का नियंत्रण नहीं है। सरकार पूरी मुस्तैदी के साथ इन आपदाओं से निपटने का प्रयास कर रही है। आम आदमी पार्टी प्रदेश में आई आपदा के समय संकट की घड़ी में मदद करने के बजाय अपनी संकीर्ण मानसिकता का परिचय देते हुए राजनीतिक रोटियां सेंक रही है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने जिस दिल्ली मॉडल का पूरे देश में राग अलाप रही है उसकी धज्जियां उड़ चुकी हैं। इसलिए उसे यह भली-भांति समझ लेना चाहिए कि उत्तराखंड की जनता उसके आचरण और चरित्र से पूरी तरह से वाकिफ है। इन ओछे हथकंडों से उनकी यहां दाल गलने वाली नहीं है।