सरस जनवाद

गाजियाबाद : नवनियुक्त युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष सचिन डेढा का हुआ जोरदार स्वागत

Share

गाजियाबाद :- भाजपा महानगर कार्यालय पर आतिशबाजी और ढोल नगाड़ों की गूंज ने एक अलग ही समा बांध दिया था। जहां भाजपा के युवा नेता एवं युवा मोर्चा के नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष सचिन डेढ़ा का जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर श्री डेढा ने महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा से आशीर्वाद प्राप्त किया और संकल्प लिया कि आगामी विधानसभा चुनाव में तीनों विधानसभा तो पार्टी के प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत से जिताने का काम किया जाएगा।

इस मौके पर महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा कि सचिन बेहद कर्मठ,मेहनती, ऊर्जावान और समर्पित युवा नेता है। संगठन ने उन्हें बेहद महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। निश्चित रूप से आगामी विधानसभा चुनाव में सचिन के साथ अति महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। उन्हें पूरा विश्वास है कि सचिन की टीम मिलकर महानगर क्षेत्र में आने वाली तीनों विधानसभा सीट पर जी तोड़ मेहनत करेंगे और सुनिश्चित करेंगे जब पार्टी के सभी प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत हासिल हो सके। इस मौके पर युवा मोर्चा के नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष सचिन डेढ़ा ने कहा कि वह महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में अपनी टीम के साथ लगातार मेहनत करेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे। इस मौके पर उन्होंने महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा एवं नेतृत्व का आभार भी प्रकट किया।

इस मौके पर भाजपा महानगर महामंत्री गोपाल अग्रवाल, युवा नेता राम त्यागी, युवा नेता राहुल शर्मा, भाजपा कार्यालय प्रभारी दीपक राघव,एडवोकेट आतिश सिंह, साहिबाबाद व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रवीण भाटी भाजपा के युवा नेता ओम राजपूत सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।