2022 में नहीं रहेगी महिला अत्याचारी भाजपा सरकार

Share

गाजियाबाद। समाजवादी पार्टी की महिला नेत्रियां इन दिनों बेहद सक्रिय नजर आ रही हैं। दरअसल आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए महिला सभा ने रणनीति बनाई है। जिसके चलते घर घर जाकर योगी सरकार द्वारा महिलाओं पर किए जा रहे अत्याचारों का ब्यौरा जनता तक पहुंचाया जाएगा।

वही इस कड़ी में अखिलेश यादव यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष दुर्गेश चौधरी का कहना है कि महिला अत्याचार के मामले में योगी सरकार ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आज पूरे प्रदेश में त्राहि-त्राहि मची है जबकि महिलाएं बेहद आतंकित हैं। ऐसे में महिलाओं ने तय कर लिया है कि आगामी 2022 चुनाव में योगी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। वही इस संबंध में सपा महिला सभा की विशेष आमंत्रित सदस्य रश्मि चौधरी का कहना है कि आज उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में महिलाओं पर अत्याचार तेजी से बढ़े हैं जबकि योगी सरकार और मोदी सरकार हमेशा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है।

दरअसल भाजपा के सारे नारे, वादे झूठे साबित हो चुके हैं और प्रदेश की जनता ने जान लिया है कि अखिलेश यादव की सरकार में ही महिला, पुरुष, युवा, किसान, नौजवान सभी का भला है। ऐसे में निश्चित रूप से आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है।