सपाइयों ने ज्ञानेश्वर मिश्र को अर्पित किए श्रद्धा सुमन

Share

गाजियाबाद। समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य स्वर्गीय जनेश्वर मिश्र की 11 वीं पुण्यतिथि के अवसर पर आरडीसी की स्थिति सपा कार्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां समाजवादी पार्टी से जुड़े लोगों ने छोटे लोहिया के नाम से पहचाने वाले जनेश्वर मिश्र को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राशिद मालिक ने कहा कि छोटे लोहिया हर समाजवादी विचार धारा पर चलने वालों के प्रेरणा स्रोत हैं जिनके बताए हुए रास्ते पर आगे चलकर हमें पार्टी को मजबूत बनाना है।

निश्चित रूप से आगामी 2022 विधानसभा चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि प्रदेश की जनता समाजवादी विचारधारा को अपनाते हुए एक बार फिर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने जा रही है। मौजूदा पुलिस प्रशासन भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रहा है। जिसके चलते समाजवादी पार्टी के जुड़े नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के खिलाफ दमनकारी नीति अपनाई जा रही है।

वही महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने कहा कि हम सभी को सबसे पहले अनुशासित होकर समय का पालन करना है ताकि हम लोग बेहतर तरीके से पार्टी के लिए काम कर सकें। स्वर्गीय मिश्र भी अनुशासित जीवन जीते थे और पार्टी के लिए समर्पित रहे थे। हमें भी उन्ही के मार्गदर्शन पर चलते हुए अनुशासन को सर्वप्रथम वरीयता देना है।