सरस जनवाद

#Ghaziabad: ऑपरेशन प्रहार के तहत पकड़े गए 100 बदमाश

Share

वांछित और वारंटिओं के अलावा टॉप टेन अपराधी भी गिरफ्तार, दो पिस्टल बरामद

गाजियाबाद। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी द्वारा जनपद में अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विभिन्न अभियानों के दौरान बीती रात पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार चलाया। जिसमें लम्बे समय से वांछित चल रहे और वारंटियों को पकड़ा गया। पुलिस द्वारा कुल 66 वांछित व 34 वारंटियों को गिरफ्तार किया गया है तथा धारा 151 में 71 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनमें टॉप 10 बदमाश भी शामिल है। दो बदमाशों से दो पिस्टल भी बरामद की गई है।

इनके संबंध में संबंधित थानों पर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। इसके अलावा वाहन चैकिंग के दौरान चलाए गए सघन चेकिंग अभियान में विभिन्न थानों के अंतर्गत यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले कुल 127 वाहन सीज किए गए हैं। एसएसपी द्वारा आगे भी इस तरह का अभियान चलाकर वांछित और वारंटियों को पकड़ने के लिए सभी क्षेत्राधिकारी, थाना प्रभारी व अन्य पुलिस कर्मियों को कड़े दिशा निर्देश दिए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा अपराध और अपराधियों पर लगाम कसने के लिए विभिन्न तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं। जिसके तहत पुलिस कार्रवाई करने में लगी हुई है। अभियानों के दौरान पुलिस को सफलता भी मिल रही है। पुलिस कप्तान कलानिधि नैथानी ने बताया कि अपराधियों को उनकी सही जगह जेल पहुंचाने के लिए और जनता में बदमाशों का भय समाप्त करने के लिए अभियान लगातार जारी रहेंगे।