एडीजी प्रशांत कुमार ने दिलाई पुलिसकर्मियों को शपथ, ’डटकर करेंगे आतंकवाद का सामना’

Share

मेरठ :- आतंकवाद विरोधी दिवस 21 मई के अवसर पर गुरुवार को मेरठ जिले के सभी थानों में पुलिसकर्मियों को आतंकवाद के विरोध की शपथ दिलाई गई। इस दौरान एडीजी कार्यालय, एसएसपी कार्यालय, एसपी सिटी कार्यालय में भी पुलिसकर्मियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आतंकवाद के समूल विनाश की शपथ ली।

एडीजी मेरठ जोन कार्यालय में गुरुवार को एडीजी प्रशांत कुमार ने पुलिसकर्मियों को आतंकवाद से लड़ने की शपथ दिलाई। वैश्विक महामारी कोरोना के चलते लागू लॉकडाउन में सभी पुलिसकर्मियों ने शपथ ग्रहण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया।

पुलिसकर्मियों ने मानव सेवा के लिए 24 घंटे मुस्तैद रहने और आतंकवाद या समाज को नुकसान पहुंचाने वाली सभी शक्तियों का डटकर सामना करने की शपथ ली। इसी के साथ किसी भी तरह की हिंसा फैलाने वालों के खिलाफ भी लड़ाई के लिए तैयार रहने की शपथ ली। इसके साथ ही एसएसपी कार्यालय में एसएसपी अजय साहनी ने पुलिसकर्मियों को शपथ दिलाई।

घंटाघर स्थित एसपी सिटी कार्यालय में एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह के साथ पुलिसकर्मियों ने शपथ ली। जनपद के सभी थानों में थाना प्रभारियों ने पुलिसकर्मियों को आतंकवाद के खिलाफ लड़ने की शपथ दिलाई।