गाजियाबाद में रेल कर्मी की हत्या कर शव सुनसान जगह पर फेंका

Share

गाजियाबाद :- कोरोनावायरस के चलते घोषित लॉकडाउन के कारण भले ही आम आदमी घरों की सीमा नहीं लांघ रहा हो, लेकिन अपराधी अब भी बेखौफ विचरण कर कर रहे हैं । कोतवाली क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरन पुलिस की सख्ती को धता बताते हुए बदमाशों ने एक रेल कर्मी की धारदार हथियारों से हत्या कर और शव को सुनसान जगह पर फेंक दिया। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घंटाघर कोतवाली क्षेत्र पंजाब लाइन इलाके में उस समय सनसनी फैल गयी जब लोगों ने एक युवक की खून से लथपथ लाश देखी। स्थानीय लोगों ने लाश के पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली घंटाघर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। मरने वाले युवक का नाम सुरजीत है जो कोतवाली घंटाघर क्षेत्र स्थित पंजाब लाइन इलाके में रहता था। वह रेलवे विभाग में नौकरी करता था।

पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रथम धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि मरने वाले युवक के गले पर कटे के निशान हैं जिससे प्रतीत होता है कि धारदार हथियार से प्रहार कर युवक की हत्या की गई है। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के लोगों से भी वारदात के बारे में जानकारी जुटा रही है। युवक की हत्या किसने और क्योंकि इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है।