UP : एटा में एक ही परिवार के 5 लोगों की ​संदिग्धावस्था में मौत, पुलिस जांच में जुटी

Share

एटा :- प्रदेश के एटा जिला मुख्यालय के कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला श्रंगारनगर में शनिवार को एक अंदर से बंद मकान में एक बुजुर्ग, 2 महिलाएं व दो बच्चों के शव बरामद हुए हैं। प्रथम दृष्ट्या यह हत्या का मामला माना जा रहा है। एसएसपी सहित जिले के अनेक उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं।

श्रंगारनगर में रहनेवाले मोहल्लावासियों ने एटा कलक्ट्रेट बार के पूर्व अध्यक्ष रामेश्वर पचौरी के यहां सूचना दी कि उनके बड़े भाई तथा जिला चिकित्सालय के सेवानिवृत्त फार्मेसिस्ट राजेश्वर पचौरी के मकान के बरांडे में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। जबकि मकान अंदर से बंद है। इस पर रामेश्वर के पुत्र माधव पचौरी ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची कोतवाली नगर की पुलिस ने जब किसी प्रकार मकान खुलवाकर देखा तो वहां 75 वर्षीय राजेश्वर पचौरी पुत्र रामप्रसाद, उनकी पुत्रवधू 37 वर्षीय दिव्या पत्नी दिवाकर पचौरी, दिवाकर की साली 27 वर्षीय बुलबुल व दिवाकर के पुत्र 8 वर्षीय आरूष व लगभग 1 वर्ष के एक अन्य अवोध के शव मिले।

पुलिस के अनुसार एक महिला का शव घर के मुख्य दरवाजे के पास पड़ा मिला, जबकि दो बच्चों व उनकी मौसी का शव कमरे के अन्दर। जबकि राजेश्वर पचौरी का शव ऊपरी मंजिल पर था। पुलिस को दिव्या के गले पर निशान, सल्फास की गोलियां व हार्पिक की बोतल भी मिली है। प्रथम दृष्टया देखने पर मामला घरेलू कलह का प्रतीत हो रहा है।

मौके पर पहुंचे एसएसपी सुनील कुमार सिंह, एएसपी संजयकुमार एडीएम, सीओ सदर, कोतवाली प्रभारी आदि ने शवों को अन्त्यपरीक्षण गृह भिजवाया है।