बिजली विभाग की शिकायतों पर विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लिखा जिलाधिकारी को पत्र

Share

गाजियाबाद। लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का गुस्सा क्षेत्र के बिजली विभाग पर फूट पड़ा। विधायक ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर कहा कि लगातार क्षेत्र की जनता द्वारा फ़र्ज़ी बिल, झूठे मुकदमे आदि के सेटिंग के नाम पर लाखों रुपये वसूली का खेल खेला जा रहा है।

आपको बता दें कि कुछ दोषियों पर साक्ष्य के बावजूद भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई साथ ही सभी खण्ड को इस तरह की शिकायत की पुनरावृत्ति न होने की चेतावनी के बावजूद बिजली विभाग में सुधार नहीं आया है।

विद्युत वितरण खण्ड-1 में सबसे ज्यादा शिकायत प्राप्त हो रही है। अधिशाषी अभियंता यादवेंद्र सिंह, अवर अभियंता अमल सिन्हा, पुष्पेंद्र, देवेंद्र कंवर और इनके साथ रहने वाले बंदूकधारी प्राइवेट गुंडों द्वारा स्थानीय जनता को उगाही के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है। किसी भी व्यक्ति के यहां उसे बिजली चोरी के झूठे मुकदमों, फ़र्ज़ी बढ़े हुए बिजली बिल को कम करने के नाम पर उगाही की जा रही है। साथ ही महिलाओं एवं उपभोक्ताओं को बदतमीज़ी तक कि शिकायत दर्ज की गई है।

विधायक ने लोगों के जनाक्रोश का हवाला देते हुए कहा कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई न होने से जनता गुस्से में है जिसका खामियाजा बिजली विभाग को भुगतना पड़ सकता है इसलिए समय रहते हुए भ्रष्ट अधिकारियों और कार्रवाई की जाए।

बताते चलें कि विधायक नंदकिशोर गुर्जर इन दिनों बिजली विभाग में चल रही भ्रष्टाचार और अनिमितताओं की शिकायतों पर मुखर होकर आवाज बुलंद कर रहे हैं।