स्वर्ण जयंती पुरम में मनोरंजन के हैं भरपूर संसाधन

Share

गाजियाबाद। विकास प्राधिकरण ने स्वर्ण जयंती पार्क में अपने पुराने बोट क्लब को नया रंग रूप देकर और नई और आधुनिक तरीके की बोट लाकर उसे दोबारा से शुरुआत किया है जिसका उद्घाटन आज साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा ने किया।

इंदिरापुरम के स्वर्ण जयंती पार्क में बोट क्लब जो काफी पुराना हो गया था, बोट जर्जर होने की वजह से टूट भी चुकी थी उसका रिकंस्ट्रक्शन कराकर चंडीगढ़ से बड़ी बोट्स मंगाई गई है। नई और आधुनिक तरीके की यह बोट्स अपने आप में लोगों को आकर्षित कर रही हैं। इन वोट की क्षमता 6 से 10 लोगों को बैठाने की है। साथ ही 2 सीटर और सिक्स सीटर बोर्ड में बैठकर यहां सैलानी मनोरंजन कर सकते हैं।

विधायक सुनील शर्मा ने भी अपने साथियों के साथ नौका विहार किया और वोट का चला कर जायजा लिया। इस दौरान विधायक सुनील शर्मा ने कहा कि जीडीए द्वारा इसका आधुनिकरण किया और अच्छी किस्म की वोट लाकर यहां के लोगों को एक नया तोहफा दिया है। जो बहुत ही जरूरी था। विधायक सुनील शर्मा ने जीडीए के सभी अधिकारियों का शुक्रिया किया कि उन्होंने इलाके में इस पार्क को अच्छा बनाए रखा।

यहां पर अच्छी व्यवस्था दी है आसपास के लोग यहां पार्क में घूमने आते हैं और सभी सैलानियों को अच्छी सुविधा मिले और मनोरंजन के साधन मिले इसके लिए और काम करने की जरूरत है। विधायक सुनील शर्मा ने कहा है कि बच्चों के मनोरंजन के अन्य संसाधन भी पार्क में मौजूद होने चाहिए इसके लिए वह गाजियाबाद के उपाध्यक्ष से बात करेंगे।