अतुल गर्ग ने किया दिल्ली गेट व्यापार मंडल सजावट का शुभारंभ

Share

गाजियाबाद। दिल्लीगेट व्यापार मंडल ने दीपावली के चलते बाजार और दिल्ली गेट दरवाजे को दुल्हन की तरह सजाया। बाजार में लाइटों को विशेष कारीगरों द्वारा लगाया गया। जिस को देख कर नगरवासी भी तारीफ करने से अपने आप को रोक ना पाये।

गौरतलब है कि इन लाइटों का शुभारम्भ राज्य मंत्री अतुल गर्ग एवं उनकी धर्मपत्नी सुधा गर्ग ने बटन दबाकर चालू किया। दिल्लीगेट व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजीव मित्तल ने बाजार के व्यापारियों के साथ अतुल गर्ग को पटका पहनाकर स्वागत किया ।साथ ही व्यापार मंडल के पदाधिकारियों व व्यापारियों ने पुष्प देकर मंत्री जी का अभिनंदन किया। इस अवसर पर अतुल गर्ग ने सभी व्यापारियों का धन्यवाद किया तथा सभी को दीपावली की ढेरों बधाईयां दी। उन्होंने सभी व्यापारियों को कहा मैं और भाजपा सरकार हमेशा आप के साथ है।

व्यापारियों में मुख्य रूप से बाजार के संरक्षक राजेंद्र मित्तल मेदी वाले, अनिल गुप्ता, यशवर्धन गुप्ता, योगेश गुप्ता, कपिल जैन, दीपक गर्ग, जितेंद्र, मनीष मित्तल, मोहित मित्तल, श्री कांत पाल, नरेंद्र गोयल व मंत्री मीडिया प्रभारी नीरज गोयल आदि उपस्थित रहे। बाजार की सुंदर सजावट करने वाले सुनील शुक्ला व अभिषेक शुक्ला ने की जिन की पीठ थपथपा कर अतुल गर्ग ने शाबाशी दी।