बदहाल नेहरू क्रिकेट स्टेडियम का मंत्री अतुल गर्ग ने किया औचक निरीक्षण

Share

गाजियाबाद। प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग इन दिनों क्षेत्र में तमाम व्यवस्थाओं को लेकर सक्रिय हैं। राज्यमंत्री ने मंगलवार शाम को जीडीए के नेहरु स्टेडियम की व्यवस्थाओं पर जायजा लिया।

इस दौरान स्टेडियम में फैली तमाम अव्यवस्थाओं को देखकर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की।
विधायक ने स्टेडियम में टायलेट के खस्ताहाल होने, पीने के पानी की टंकियों के पास गंदगी का अंबार होने, सफाई व्यवस्था बदहाल होने के साथ मेंटीनेंस की खराब व्यवस्था पर आपत्ति
जताते हुए नाराजगी व्यक्त की। इस मामले को लेकर राज्यमंत्री ने जीडीए वीसी कंचन वर्मा से मोबाइल पर बातचीत की।

इसके बाद जीडीए वीसी ने एक्सईन व इंजीनियर को मौके पर भेजा। जीडीए अधिकारियों ने स्टेडियम की तमाम समस्याओं को दो दिन में ठीक कराने का आश्वासन दिया। दरअसल, स्टेडियम की समस्याओं को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता बालेश्वर त्यागी, रालोद नेता अजयवीर चौधरी के साथ एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार शाम को राज्यमंत्री अतुल गर्ग से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल के लोगों की शिकायतें सुनकर राज्यमंत्री ने स्टेडियम का दौरा करने का निर्णय किया। निरीक्षण में जनसुविधाओं की दयनीय स्थिति पर कड़ी नाराजगी जाहिर की गई।

बता दें कि राज्यमंत्री को निरीक्षण के दौरान टायलेट टूटे होने के साथ गंदगी का अंबार दिखा। पूरे स्टेडियम में जहां तहां गंदगी फैली होने के साथ अन्य अव्यवस्थाओं का बोलबाला था।