Naagin 4 : प्रोमो रिलीज़, ‘पिक्चर पहले से भी ज़्यादा डरावनी है मेरे दोस्त’

Share

मुंबई। एकता कपूर का फेमस शो नागिन सीजन 4 का टीजर रिलीज कर दिया गया है। ‘नागिन 4’ में नागिन का रोल कौन कर रही है इस बात का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन टीजर देखकर आप यह अंदाजा तो बिलकुल लगा सकते हैं कि यह बाकी 3 सीजन से कहीं ज्यादा डरावनी होने वाली है। आपको कि कुछ समय पहले ही एकता कपूर ने चौथे सीजन का ऐलान किया था. इसके बाद से सभी में इस सीजन को लेकर उत्सुकता है.

शो के प्रोमो की बात करें तो इसमें दो नागिन दिखाई देती हैं। जो जंगल में शिवलिंग की पूजा करती नजर आ रही हैं। इन दोनों के शिवलिंग के सामने हाथ जोड़ने पर नाग मणि दिखाई देता है। इसे देखने के बाद साफ है कि शो का ये सीजन भी पहले के सीजन की तरह ही दिलचस्प होने वाला है। प्रोमो में बताया जाता है कि हर इंसान की किस्मत अलग-अलग लिखी गई है लेकिन क्या हो जब दो लोग किसी और की किस्मत से जी रहे हों।

कुछ दिन पहले यह खबर आ रही थी कि एकता कपूर को अपने नागिन 4 के लिए सही परफेक्ट नागिन नहीं मिल रही है जिसकी वजह से एकता काफी परेशान हैं। नागिन के पहले और दूसरे सीजन में मौनी रॉय ने नागिन का रोल किया था वहीं तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति नागिन के रोल में नजर आईं थी।

अब तक के सीज़न्स में हम मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी, करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, रजत टोकस और पर्ल वी पूरी जैसे मंझे हुए कलाकारों को देख चुके हैं। रजत टोकस को ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो जोधा अकबर में भी सभी की खूब तारीफ़ मिली थी। अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि नागिन 4 के लिए किस टीवी एक्ट्रेस को चुना गया है।