लोस चुनाव : नामांकन के लिए शुभ मुहूर्त देख रहे प्रत्याशी

Share

महोबा, 29 अप्रैल (हि.स.)। बुंदेलखंड की हमीरपुर-महोबा संसदीय सीट पर 26 अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया जारी है। सोमवार (आज) से नामांकन की प्रक्रिया दिन प्रतिदिन जोर पकड़ेगी। नामांकन की तैयारी कर रहे दलों के प्रत्याशी शुभ मुहूर्त का इंतजार कर रहे हैं। पहले ही दिन भाजपा प्रत्याशी ने दो सेट नामांकन पत्र दाखिल किए थे। जबकि अन्य प्रत्याशी अभी शुभ मुहूर्त का इंतजार कर रहे हैं।

बुंदेलखंड की हमीरपुर-महोबा-तिंदवारी लोकसभा सीट पर नामांकन प्रक्रिया शुरू होते ही सबसे पहले भाजपा प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने अलग-अलग समय पर दो सेट नामांकन दाखिल किया और वह आखिरी नामांकन पत्र दो मई को शक्ति प्रदर्शन कर दाखिल करने की तैयारी में हैं।

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अजेंद्र सिंह राजपूत ने पहले ही दिन तीन सेट नामांकन पत्र लिए। वह भी शुभ मुहूर्त में नामांकन करने की तैयारी में हैं। वहीं बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी नामांकन करने के लिए शुभ मुहूर्त का इंतजार कर रहे हैं। राष्ट्रीय पार्टियों के अलावा चुनावी गणित बिगाड़ने वाले अन्य दलों और निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने वाले उम्मीदवार भी शुभ मुहूर्त में नामांकन कराते देखें जा रहे हैं।

चुनाव मैदान में उतरने वाले सभी प्रमुख दलों के प्रत्याशी अपने-अपने पार्टियों के स्टार प्रचारक को की मांग कर रहे हैं, जिनसे चुनाव माहौल बनाया जा सके।