(अपडेट) अनूपपुर: मजदूरों से भरे आटो को राखड़ से भरे ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मृत्यु, चार घायल

Share

अनूपपुर, 15 मई (हि.स.)। जिले के चचाई थाना क्षेत्र में बुधवार को राखड़ से भरे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, वहीं चार घायल हो गए, जिनका इलाज जिला चिकित्सालय अनूपपुर में हो रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र के खरला गांव निवासी मजदूर मेडियारास में एक भवन के निर्माण कार्य में मजदूरी करने आए थे। इसके बाद करीब 15 लोग बुधवार सुबह ऑटो से वापस अपने घर जा रहे थे। तभी बाबाकुटी के पास सोन नदी के पुल की ओर जाते समय एक राखड़ से भरे ट्रक ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे 17 वर्षीय किशोर रामभैया पुत्र भंडारी साहू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि 50 वर्षीय अमोल साय को गंभीर चोट आने पर जिला अस्पताल अनूपपुर लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना में 23 वर्षीय नोहरलाल पुत्र लालमनी पाव, 60 वर्षीय भगवनिया बाई पति शेखराम पाव, 19 वर्षीय भीमसेन पुत्र उमेश पाव सभी निवासी ग्राम टेडिया को चोट आई हैं। जिनका जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। चचाई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इसरार मंसूरी ने बताया कि एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मारी है। इस सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, मामले की जांच की जा रही है।