मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार, दिन में रेकी कर रात में करते थे घटना

Share

फिरोजाबाद, 6 मार्च(हि.स.)। थाना शिकोहाबाद पुलिस टीम ने मंगलवार की रात्रि में घरों में घुसकर चोरी करने वाले अन्तर्जनपदीय 4 शातिर चोरों को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोर दिन में रेकी करते थे तथा रात्रि में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस ने बुधवार को पूछताछ कर सभी का चालान किया।

थाना शिकोहाबाद प्रभारी अनिल कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त पर थे तभी भूडा नहर पुल पटरी रोड पर चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से दो फायर किये। पुलिस टीम द्वारा खुद को बचाते हुए बदमाशों को घेरकर 4 अभियुक्तों को पकड लिया गया । अन्य दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार बदमाशों ने अपने नाम जीशान पुत्र मजहर अलीखान निवासी शाही मस्जिद कटरा पठान थाना दक्षिण, आसिफ अली पुत्र शमशेर अली खां निवासी मोहल्ला कटरा पठान थाना दक्षिण, आरिफ उर्फ छोटे पुत्र मोहम्मद शौकत अली निवासी नाई वाली गली रूकनपुरा मस्जिद के पास थाना शिकोहाबाद व नगीन पुत्र मुन्ना खां निवासी मोहल्ला मसरूरगंज थाना रसूलपुर बताए हैं। पुलिस ने उनसे चोरी का माल़ बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार पूछताछ के दौरान चारों अभियुक्तगणों ने बताया कि साहब हम लोगों ने 18 फरवरी की रात्रि में गढैया मोहल्ला में बन्द मकान से सोना व चांदी की चोरी की थी तथा शहर में अन्य स्थानों पर भी पूर्व में चोरी कर चुके हैं । सोने के सामान को छिपाकर रख दिया था। हम लोग अपने तरीके से बन्द घरों में चोरी करते हैं। दिन में बंद मकानों की रेकी करते हैं और रात में चोरी करते हैं ।