सलमान व कैटरीना ने दर्शकों से वाईआरएफ की टाइगर-3 के स्पॉयलर का खुलासा न करने का किया आग्रह

Share

अभिनेता सलमान खान, अभिनेत्री कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी दर्शकों से वाईआरएफ की टाइगर-3 की कहानी में किसी भी स्पॉयलर का खुलासा न करके अनगिनत रहस्यों को सुरक्षित रखने का आग्रह कर रहे हैं।

सलमान ने लिखा, “हमने टाइगर 3 को बहुत जुनून के साथ बनाया है और जब आप फिल्म देखेंगे तो हम अपने स्पॉयलर को बचाने के लिए आप पर भरोसा कर रहे हैं। स्पॉयलर फिल्म देखने के अनुभव को बर्बाद कर सकते हैं। हमें आप पर भरोसा है कि आप वही करेंगे जो सही है। हमें उम्मीद है कि टाइगर-3 हमारी ओर से आपके लिए बेहतरीन दिवाली उपहार है।”

कैटरीना ने भी अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “टाइगर-3 में कथानक में ट्विस्ट और टर्न्स फिल्म देखने के अनुभव को बढ़ाता है। इस प्रकार, हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कोई भी स्पॉयलर उजागर न करें। हमारे प्रेम के श्रम की रक्षा करने की शक्ति आपके हाथ में है ताकि यह लोगों को सर्वोत्तम मनोरंजन प्रदान कर सके। धन्यवाद और शुभ दिवाली।”

इमरान ने लिखा, “टाइगर-3 जैसी फिल्म में अनगिनत रहस्य हैं। हम उन्हें सुरक्षित रखने के लिए आप पर भरोसा कर रहे हैं। कृपया किसी भी प्रकार की स्पॉयलर का खुलासा न करें क्योंकि इससे सिनेमाघरों में फिल्म देखने का अनुभव बाधित होगा। हमने टाइगर-3 बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है। हम जानते हैं कि आप हमारा पूरा समर्थन करेंगे। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।”

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर-3 इस रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, जो भारत की सबसे बड़ी फिल्म आईपी है। वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स की सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं। स्पॉयलर का अर्थ है- फिल्म रिलीज होने से पहले ही उसके वीडियो को लीक करने वाला।