बाहुबली मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी ने मऊ की कोर्ट में आत्मसमर्पण किया

Share

मऊ, 08 नवम्बर (हि.स.)। पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी ने बुधवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है।

वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मंच से मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे व मऊ सदर विधानसभा से प्रत्याशी अब्बास अंसारी व छोटे बेटे उमर अंसारी ने भड़काऊ भाषण दिया था। आचार संहिता उल्लंघन के मामले में दोनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। बड़ा बेटा अब्बास अंसारी ने कुछ दिन पहले ही सरेंडर कर दिया था जो फिलहाल जेल में बंद है। छोटा बेटा उमर अंसारी पिछले 19 माह से फरार चल रहा था, कोर्ट ने उसके खिलाफ एनबीडब्लू जारी किया था।

बुधवार को उमर अंसारी ने मऊ जनपद के एमपी-एमएलए कोर्ट में गुपचुप तरीके से आत्मसमर्पण कर दिया है। उमर अंसारी के आत्मसमर्पण की जानकारी होने पर कोर्ट में काफी संख्या में पुलिस पहुंची। वर्ष-2022 के विधानसभा चुनाव में हेट स्पीच और आचार संहिता उल्लंघन के मामले में अब्बास अंसारी, उमर अंसारी सहित अन्य कई लोगों पर मुकदमा दर्ज है। खबर लिखे जाने तक एमपी एमएलए कोर्ट जज श्वेता चौधरी के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक मुकदमे में व्यस्त होने के चलते अभी तक उमर अंसारी को जेल या बेल पर फैसला नहीं हो सका है।