एल्विश यादव से नोएडा पुलिस ने की 3 घंटे तक पूछताछ, दूसरा समन भी जारी

Share

गौतमबुद्ध नगर, 08 नवंबर (हि.स.)। नोएडा के सेक्टर-20 पुलिस स्टेशन में मंगलवार देर रात को यूट्यूबर एवं बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव से तीन घंटे तक पूछताछ की गयी। यह पूछताछ रेव पार्टी व सांपों के जहर के इस्तेमाल के मामले में की गई। नोएडा पुलिस ने उन्हें मंगलवार को ही समन भी जारी किया था। देर रात पूछताछ के बाद दूसरा समन भी जारी किया गया है।

नोएडा के पुलिस उपायुक्त हरिश्चन्द्र ने बुधवार को बताया कि एल्विश यादव को दोबारा पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है। इस मामले में गिरफ्तार किए गए राहुल समेत पांच आरोपितों की कोर्ट से पुलिस हिरासत मिलने की स्थिति में राहुल और एल्विश यादव को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है। पांचों आरोपितों की हिरासत आज खत्म हो रही है इसलिए उनको कोर्ट में पेश किया गया है। फिलहाल सुनवाई जारी है।

इससे पहले मंगलवार रात करीब दो बजे एल्विस यादव नोएडा के सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन पहुंचा था, जहां उससे पुलिस उपायुक्त, सहायक पुलिस आयुक्त स्तर के अधिकारियों ने तीन घंटे तक गहन पूछताछ की। इस दौरान सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में कई सवाल पूछे गए। अब दोबारा समन भेजकर एल्विश यादव से फिर पूछताछ की जाएगी।