मीरजापुर : विद्युत पोल से टकराई अनियंत्रित बाइक, युवक की मौत

Share

06HCRI9 मीरजापुर : विद्युत पोल से टकराई अनियंत्रित बाइक, युवक की मौत

मीरजापुर, 06 मई (हि.स.)। हलिया थानाक्षेत्र अंतर्गत कोटाघाट चौदहवां गांव के पास शुक्रवार की देर रात अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे स्थित पोल से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज भिजवाया। हालत गंभीर देख उसे मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हलिया क्षेत्र के अहुगीकला गांव निवासी जयबहादुर (25) पुत्र छांगुर अपनी बाइक से पत्नी पूनम व दो बच्चों को लेकर प्रयागराज जनपद के मांडा क्षेत्र के गेरुआडीह गांव में अपनी बहन के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने गया था। पत्नी व बच्चों को बहन को पहुंचाकर देर रात बाइक से वापस घर लौटते समय हलिया-लालगंज मार्ग पर कोटाघाट के चौदहवां गांव के पास बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पोल से टकरा गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी तिलांव रणविजय सिंह ने गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज भिजवाया। हालत गंभीर देख उसे मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष लालगंज ज्ञानुप्रिया ने बताया कि बाइक सवार युवक बिजली के पोल से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गया था। उपचार के लिए मंडलीय चिकित्सालय भिजवा दिया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया है। मौत की जानकारी मृत युवक के परिजन को दे दी गई है।