दतिया: शादी से लाैट रही ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो बच्चों की मौत, चार की हालत गंभीर

Share

22HREG95 दतिया: शादी से लाैट रही ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो बच्चों की मौत, चार की हालत गंभीर

दतिया, 22 मई (हि.स.)। जिले के थरेट थानांतर्गत चीना बंबा के पास सोमवार सुबह शादी से लाैट रही एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए इंदरगढ़ अस्पताल भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर सभी को जिला अस्पताल रैफर किया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार थरेट गांव निवासी मिठाई लाल कुशवाहा की बेटी की शादी थी। बारात दरियापुर गांव से थरेट पहुंची थी। रविवार रात शादी में शामिल होने के बाद बाराती सोमवार सुबह ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर वापस दरियापुर गांव लौट रहे थे। इस दौरान सोमवार सुबह करीब सात बजे चीना बम्बा कंजर डेरा के पास पहुंचते ही अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और खंती में पलट गई। हादसे के समय ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 15 लोग बैठे हुए थे।

घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में ट्राली में सवार अरविंद पुत्र चरण दास कुशवाहा (14 वर्ष) और आशीष पुत्र लक्ष्मी नारायण कुशवाहा (12 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने किसी तरह सभी घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए इंदरगढ़ अस्पताल पहुंचाया।सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।