राजीव गांधी की पुण्यतिथि को शुभ दिन बोलने पर गृह मंत्री ने कसा तंज, कहा- कमलनाथ जी पर उम्र हावी

Share

22HREG123 राजीव गांधी की पुण्यतिथि को शुभ दिन बोलने पर गृह मंत्री ने कसा तंज, कहा- कमलनाथ जी पर उम्र हावी

भोपाल, 22 मई (हि.स.)। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की पुण्यतिथि को शुभ दिन बोलने पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने उन पर तंज़ कसा है। उन्होंने कहा कि 75 वर्ष आयु पार कर चुके वयोवृद्ध कमलनाथ जी पर उम्र हावी होती जा रही है। वह यह भूल जाते हैं कि उन्हें बोलना क्या है। बड़ी बात नहीं कि वह चुनाव आते आते वह खुद की घोषणाएं ही भूल जाएं।

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह पहली बार नहीं है कि कमलनाथ जी कुछ भूले हों। इससे पहले भी वह दीपक सक्सेना को जिताने की जगह दिग्विजय सिंह को जिताने की अपील कर चुके हैं। एक महिला नेत्री को मंच से आयटम बोल चुके हैं। विधानसभा की चर्चा को बकवास बोल चुके हैं और अब पूर्व प्रधानमंत्री राजीव जी की पुण्यतिथि को जयंती बता कर इस दिन को शुभ दिन बता रहे हैं।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि गलती कमलनाथ जी की नहीं है, उनकी उम्र की है। वयोवृद्ध कमलनाथ जी पर उम्र हावी होती जा रही है। उनकी इस भूलने की बीमारी से अब तो लगने लगा है कि कमलनाथ जी आए दिन जो घोषणाएं करते जा रहे हैं, कहीं वह चुनाव आते आते उन्हें ही नहीं भूल जाएं। वैसे जनता भी यह सब जानती है, इसलिए उनकी घोषणाओं पर वह ध्यान नहीं देती है।