फिल्म ‘विजय 69’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए अनुपम खेर

Share

22HENT4 फिल्म ‘विजय 69’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए अनुपम खेर

अभिनेता अनुपम खेर बॉलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। दमदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई है। अनुपम फिलहाल ‘विजय 69’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अनुपम खेर ने खुद ‘विजय 69’ के सेट पर हुई एक चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है।

अनुपम खेर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और अपने फैंस को इसकी जानकारी दी। फोटो में अनुपम खेर के दाहिने हाथ में लगी चोट को देखा जा सकता है। अनुपम खेर एक्सरसाइज बॉल पकड़े नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, आप एक स्पोर्ट्स फिल्म करते हैं और आपको चोट नहीं लगती है! ये कैसे हो सकता है? कल ‘विजय 69’ की शूटिंग के दौरान कंधे में गंभीर चोट लग गई थी।

अनुपम ने आगे कहा, “जब मैं जोर से खांसता हूं तो मेरे मुंह से घरघराहट की आवाज आती है। लेकिन फोटो में मुस्कुराने की कोशिश असली है! शूटिंग कुछ दिनों में शुरू होगी।”

अनुपम खेर की इस फोटो पर नीना गुप्ता ने कमेंट किया है। नीना गुप्ता ने कमेंट में लिखा, अरे ये क्या किया? अनुपम खेर ने नीना गुप्ता को जवाब देते हुए लिखा, आपके और मेरे जैसे महान अभिनेताओं के साथ ऐसा ही होता है! मामूली चोटें।