उत्तर प्रदेश में आज कानून का राज कायम: ब्रजेश पाठक

Share

06HREG81 उत्तर प्रदेश में आज कानून का राज कायम: ब्रजेश पाठक

इटावा, 06 मई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भरथना क्षेत्र में पहुंचकर निकाय चुनाव के लिए जनसभा को संबोधित किया । इस मौके पर उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पा जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग लखनऊ में बैठकर तरह – तरह के आप सरकार पर लगाते रहते हैं । वह लोग एसी के कमरों से बाहर नहीं निकलते हैं । हम लोग जनता के बीच में है मोदी और योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजना जन जन तक पहुंच रही है। उत्तर प्रदेश के लॉ इन ऑडर की सराहना आज पूरे देश में हो रही है। उत्तर प्रदेश में पहले कट्टा तमंचे और बंदूकों की सरकार होती थी पड़ोसी राज्यों के लोग यूपी के लोगो को देखकर ही दाएं बाएं हो जाया करते थे। समाजवादी पार्टी में गुंडे माफिया लुच्चे लफंगे की वजह से बहन बेटियां घर से बाहर सड़क पर सुरक्षित नहीं निकल पाती थी । यह लोग बुरी नजर से देखते थे हमारी सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वाड बनाकर सभी लफंगों को जेल में पहुंचा दिया है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में खाली दुकान प्लाट पर कब्जा होता था और सपा का नारा था खाली प्लाट हमारा है । आज एक भी गुंडा माफिया सक्रिय नहीं है।

उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार डबल इंजन की सरकार है । निकाय चुनाव में जनता भाजपा को जितवाकर इसे ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने जा रही है । भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को मंच पर बुलाकर उनके समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने की।

निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील करने आए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग एसी के कमरों में बैठकर सरकार पर आरोप लगाते रहते है यह लोग कभी जनता के बीच नहीं जाते है हम और हमारी सरकार के प्रतिनिधि लगातार जनता के बीच में रहते है आज केंद्र और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सीधे जनता तक पहुंच रहा है। उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था की सराहना आज पूरे देश में हो रही है। इस चुनाव में जनता भाजपा को वोट देकर प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने जा रही है।

उन्होंने समाजवादी पार्टी पा निशाना साधते हुए कहा कि सपा की सरकार में प्रदेश में गुंडे माफियाओं का राज्य रहता था प्रदेश में बहू बेटियां सुरक्षित सड़कों पर घर से बाहर नहीं निकल पाती थी आज सभी गुंडे माफिया जेल में है और प्रदेश में कानून का राज्य है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में कट्टा तमंचा बंदूकों का आतंक होता था । पड़ोसी राज्य के लोग यूपी के लोगों को देखकर दाएं बाएं हो जाते थे। सपा की सरकार में जमीनों पर कब्जा अपहरण हो जाया करता था। उन्होंने लोगों से भाजपा के उम्मीदवारों को वोट देकर निकाय चुनाव भाजपा को जितवाने की अपील की।