वादी व गवाहों में एडवांस वेपन से खौफ पैदा करता था अनिल दुजाना : अमिताभ यश

Share

05HREG177 वादी व गवाहों में एडवांस वेपन से खौफ पैदा करता था अनिल दुजाना : अमिताभ यश

– जेल से चलता था गिरोह, एनकाउंटर में ढेर गैंगस्टर अनिल के पास से मिले आधुनिक हथियार

– शाइस्ता और गुड्डू बमबाज जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे

लखनऊ, 05 मई (हि.स.)। वादी और गवाहों को धमकाना। उनके न मानने पर जानलेवा हमला और हत्या की वारदात करना अनिल दुजाना की आपराधिक गतिविधियों में शुमार था। वह जिस प्रकार से ऑटोमैटिक हथियारों से घटनाओं का अंजाम देता था, उसको लेकर इसका खौफ था। यह कहना है कि उत्तर प्रदेश स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) अमिताभ यश का।

उन्होंने गुरुवार को मेरठ में एनकाउंटर में मारे गए उप्र के मोस्ट वांटेड अपराधियों की सूची में शामिल दुर्दांत गैंगस्टर अनिल दुजाना के बारे में जानकारी दी। पुलिस मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश ने बताया कि अपने आधुनिक हथियारों से ही अनिल अपराधिक कारित करता था। इसको लेकर लोगों में खौफ था। यही नहीं इस खौफ के चलत ही ये जेल के अंदर से भी अपने गैंग को संचालित करता था।

एडीजी एसटीएफ ने बताया कि इस पर एसटीएफ द्वारा काफी समय से नजर रखी जा रही थी। ये कल (गुरुवार) को कोई बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहा था, क्योंकि उसके पास से एडवांस वेपन (आधुनिक हथियार) व कारतूस बरामद हुए हैं, इससे यह स्पष्ट हो रहा है। अनिल दुजाना का 21 साल का आपराधिक इतिहास था। इसके ऊपर 65 से अधिक मुकदमे दर्ज थे। काफी संख्या में इसके पास असलहे रहते थे।

जल्द पकड़े जाएंगे शाइस्ता और गुड्डू बमबाज

एसटीएफ एडीजी अमिताभ यश ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि शाइस्ता परवीन की तलाश में जनपदीय पुलिस लगातार काम कर रही है। प्रयाग के आसपास इलाकों में दबिश दी जा रही हैं। गुड्डू बमबाज और शाइस्ता जल्द पुलिस की पकड़ में होंगे।