साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां का निधन, सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे सेलेब्स

Share

28HENT4 साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां का निधन, सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे सेलेब्स

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का 70 साल की उम्र में बुधवार सुबह निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं। उनके निधन से पूरा परिवार गहरे सदमे में है तो वहीं महेश बाबू अपनी माँ की मौत से बुरी तरह से टूट गए हैं। इसी साल महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू का भी निधन हो गया था।

इंदिरा देवी का शहर के सबसे बड़े अस्पताल में इलाज चल रहा था लेकिन डॉक्टर्स के जवाब देने के बाद परिवार उन्हें घर ले आया था। उन्होंने अपने घर पर ही अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर सामने आते ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहा है और महेश बाबू और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

मेगास्टार चिरंजीवी शोक व्यक्त करते हुए तेलुगू में ट्वीट किया, “इंदिरा देवी गारू के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ। मैं सुपरस्टार कृष्णा गारू, भाई महेश बाबू और परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।” वहीं बॉलीवुड स्टार्स अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, अक्षय कुमार ने भी महेश बाबू की माँ के देहांत पर शोक प्रकट किया है।

इंदिरा देवी दिग्गज तेलुगू स्टार कृष्णा की पत्नी थीं। उनके पांच बच्चे थे, जिनमें महेश बाबू चौथे नंबर पर हैं। महेश बाबू के पिता कृष्णा ने इंदिरा देवी से तलाक लेकर एक्ट्रेस विजया निर्मला से शादी कर ली थी लेकिन इंदिरा देवी ने दोबारा शादी नहीं की थी। उन्होंने अपने दम पर ही अपने सभी बच्चों की परवरिश की।