शासन-प्रशासन अंकिता हत्याकांड पर कठोर कार्रवाई कर रहा है: मुख्यमंत्री

Share

27HREG121 शासन-प्रशासन अंकिता हत्याकांड पर कठोर कार्रवाई कर रहा है: मुख्यमंत्री

देहरादून, 27 सितम्बर(हि.स.)। अंकिता हत्याकांड पर मुख्यमंत्री के कठोर रवैये और बड़ी कार्रवाई करने के निर्देश पर शासन-प्रशासन पूरी तरह आक्रामक है। मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी ने आरोपितों की पुलिस रिमांड के लिए अदालत में आवेदन कर दिया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त दोनों वाहनों को बरामद कर लिया है। इस संदर्भ में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट से करवाने को कह दिया है। मंगलवार की प्रात: उन्होने एक ट्वीट के माध्यम से प्रदेश के लोगों को दे दी है।

अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि हमारी सरकार ने न्यायालय से अपराधियों को जल्द से जल्द सजा मिले इस हेतु फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने का निवेदन किया है। इस बारे में मंगलवार को एसआईटी की प्रभारी पी रेणुका देवी ने बताया कि उनकी टीम द्वारा घटना के साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी एसआईटी को मिल चुकी है। थाना पुलिस से भी प्रकरण की जानकारियां तथा सीसीटीवी फुटेज से साक्ष्य जुटाए जा चुके हैं। फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कराई कर रही है। जल्द ही आरोपितों को पुलिस रिमांड में लेकर उनसे पूछताछ करेगी। रिजार्ट की पूर्व महिला कर्मचारियों से भी एसआईटी की टीम पूछताछ कर रही है।

इस मामले में घटना के दिन से ही फरार चल रहे राजस्व पटवारी वैभव को भी जिलाधिकारी पौड़ी द्वारा निलंबित कर दिया गया है। वैभव द्वारा ही अंकिता के पिता की रिपोर्ट न लिखने और मामले को लटकाए रखने का आरोप है।