ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाएंगे पारिवारिक कटेंट : राज खत्री

Share

28HENT1 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाएंगे पारिवारिक कटेंट : राज खत्री

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाए जाने वाले कटेंट को ले कर फिल्म निर्माता राज खत्री बेहद नाराज नजर आए। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान फिल्म निर्माता ने कहा कि हम जल्द ही अपने प्रोडक्शन हाउस में बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के साथ फ़िल्म बनाने जा रहे हैं। इसके साथ हम ओटीटी प्लेटफार्म के लिए भी कुछ पारिवारिक शो का निर्माण करेंगे।

बतौर राज खत्री ओटीटी पर जितने भी कंटेट बन रहे हैं, वो परिवार के साथ बैठकर देखने लायक नहीं हैं। इन्हें आप सभी के साथ शेयर भी नहीं कर सकते हैं लेकिन हम जल्द ही ऐसी वेब सीरीज लेकर आएंगे, जिनमें कोई भी ऐसा सीन या डायलॉग नहीं होगा, जो आप परिवार के साथ बैठकर न देख सकें । मुझे उम्मीद है कि मैं ओटीटी में कुछ नया बदलाव लाने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाने जा रहा हूँ।

गौरतलब है कि खत्री ने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से सिनेमैटोग्राफी और फिल्म-वीडियो प्रोडक्शन सीखा है। फिल्म निर्माता राज खत्री ने अपनी कंपनी राज खत्री फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड से कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया है। खत्री ने आमिर खान, पंकज त्रिपाठी से लेकर जैकी श्रॉफ तक सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। इन्होंने फेमस, कल किसने देखा है, दिलफिरे, घुमतेश्वर और भाई क्या हालचाल है, बुल बुल बंदूक जैसी अनेक फिल्मों का निर्माण किया है, जिसमें एक आम दर्शक वर्ग को इन सभी फिल्मों से कनेक्ट किया है।