गाजियाबाद : इनरव्हील क्लब गाजियाबाद है मानव सेवा में लगातार संलग्न-अनीता जैन

Share

गाजियाबाद। इनरव्हील क्लब गाजियाबाद नार्थ ने गरीब लोगों को रोजगार मुहैया कराने का संकल्प लिया है इस क्रम में कई लोगों को ठेले एवं आर्थिक सहायता दी गई इस मौके पर डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन अनीता जैन प्रमुख रूप से मौजूद रहे जिनकी देखरेख में इससे चैरिटेबल कार्य को संपन्न किया गया।

इस मौके पर अनीता जैन ने बताया कि 5 जरुरतमंद लोगों को उनकी आजीविका के लिए ठेले प्रदान किए गए, जिसमें एक महिला थी। इसमें तीन लोग सब्जी का, एक फल का और एक नारियल पानी का ठेला लगाएंगे।

एक गरीब लड़की की शादी के लिए कपडे़, गैस का चूल्हा, और बहुत सा जरुरत का सामान दिया गया। घरौंदा बाल आश्रम में परदे लगाने के लिए राड लगवाईं और परदे तथा चादरें प्रदान की गईं। क्लब द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन के लिए जागरुकता लाने के लिए जगह जगह पोस्टर लगवाए गए।

हर वर्ष इनरव्हील डिस्ट्रिक्ट 301 की ओर से सीमा पर तैनात जवानों के लिए हाथ से बुने मफलर और टोपी भेजी जाती हैं, इस वर्ष भी दीवाली पर मफलर और टोपी भेजी जाएंगी। जिसमें इनरव्हील क्लब गाजियाबाद नार्थ की सदस्याओं ने 92 मफलर और 6 टोपी बुनकर अपना योगदान दिया है।

क्लब अध्यक्ष संगीता भारती ने बताया कि सभी क्लब सदस्याओं के सहयोग से हम इतने अच्छे कार्यों को अंजाम दे पा रहे हैं। सचिव आशी सिंघल द्वारा जुलाई से अब तक किए गए कार्यों की रिपोर्ट प्रस्तुत की गई।

सुगंधा भारती द्वारा बहुत खूबसूरती से सभा का संचालन किया गया। इस अवसर पर सुचित्रा, मीनू, वीना, सतविंदर, शिवानी, अंजु, पद्मा, रेनू, रेखा, शालीनी, पूनम, मीनल, रजनी आदि के साथ समस्त डिस्ट्रिक्ट कार्यकारिणी और अन्य क्लब्स से 113 लोगों ने वर्चुअली अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।