सरस जनवाद

गाजियाबाद : करंट लगने से 3 बच्चों सहित 5 की मौत, मचा हड़कंप

Share

गाजियाबाद :- थाना सिहानी गेट क्षेत्र के राकेश मार्ग इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब करंट की चपेट में आने से दो बच्चों सहित पांचलोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया।जहां डॉक्टरों ने निरीक्षण करने के बाद 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया। जिसमें 3 बच्चे शामिल हैं जबकि इस पूरे मामले में 2 लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक राकेश मार्ग क्षेत्र में रहने वाले जानकी उम्र 35 वर्ष, सुरभि उम्र 3 वर्ष, सिमरन उम्र 11 वर्ष लक्ष्मी शंकर उम्र 14 वर्ष सहित एक बच्चे उस समय जबरदस्त करंट का झटका लगा जब वे अपने भर घर के बाहर लगे एक इलेक्ट्रिकल पोल के पास से गुजर रहे थे। बताया जा रहा है इलेक्ट्रिक पोल के पास वाली दुकान दार को पोल में करंट आने की बात मालूम थी लेकिन कहीं लापरवाही के चलते यह बेहद दर्दनाक हादसा हो गया सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया आनन-फानन में ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहां घायलों को निकटवर्ती एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने निरीक्षण के बाद 3 बच्चों सहित पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया।

गौरतलब है कि पूरे मामले में कहीं ना कहीं विद्युत विभाग सहित कई लोगों की लापरवाही सामने आ रही है। जहां लोगों में आक्रोश है साथ ही लोगों ने मांग की है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज हो और जल्द से जल्द दोषियों की गिरफ्तारी हो।