सरस जनवाद

जेपी नड्डा का जगह-जगह जोरदार स्वागत

Share

ऋषिकेश :- भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के दौरे से विपक्ष की नींद उड़ गई है। नड्डा का शुक्रवार को जौलीग्रांट हवाई पट्टी पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, ऋषिकेश नगर निगम महापौर अनीता ममगांई सहित प्रदेश के कई मंत्रियों ने जोरदार स्वागत किया।

Image

जेपी नड्डा के दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। उत्तराखंड प्रवास के दौरान वह कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने के टिप्स देंगे। साथ ही किन्हीं कारणों से पार्टी से दूर हो चुके कार्यकर्ताओं की घरवापसी करवाएंगे। जौलीग्रांट से वह हरिद्वार रवाना हो गए। भानियावाला, छिद्दरवाला, नेपाली फार्म, रायवाला और हरिपुर कला में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

Image

हरिद्वार में वह पार्टी नेताओं से आगामी विधानसभा चुनाव पर चर्चा करेंगे। उनके अलावा राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा दो दिन तक चुनावी रणनीति पर मंथन करेंगे। भाजपा नेता जेपी नड्डा ‘सैनिकों का सम्मान और सैनिकों से संवाद’ और ‘संतों का आशीर्वाद’ कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा दो दिवसीय दौरे के दौरान पार्टी संगठन से लेकर धामी सरकार के मंत्रियों के साथ 11 बैठकें करेंगे। 20 अगस्त को सबसे पहले प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, मोर्चों के अध्यक्षों और महामंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद सांसदों और विधायकों की दो घंटे तक बैठक करेंगे। इसके बाद धामी सरकार के कैबिनेट मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। रात्रि में प्रदेश टोली के साथ नड्डा मंथन करेंगे।

Image

वह 21 अगस्त को रायवाला के एक रिजॉर्ट में होने वाले पूर्व सैनिकों के सम्मान और संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद जिला पंचायत अध्यक्षों, मेयर, ब्लॉक प्रमुख, नगर निकायोें के अध्यक्षों की बैठक लेंगे। जेपी नड्डा कोर ग्रुप की बैठक में भी हिस्सा लेंगे। वह हरिद्वार में साधु-संतों से भी आशीर्वाद लेंगे।