सरस जनवाद

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, अब वीडियो के जरिए कर रहा ब्लैकमेल

Share

हरिद्वार :- लक्सर कोतवाली में तहरीर देते हुए एक युवती ने शादी का झांसा देकर युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी तक आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि रवि निवासी गांव फतेहपुर से उसकी मुलाकात सहारनपुर में हुई थी। रवि ने बताया था कि उसका हिमाचल में फर्नीचर का शोरूम है और वह शादी करना चाहता है। युवती ने भी रवि के सामने शादी का प्रस्ताव रखा और उससे अपना शोरूम दिखाने की बात कही। युवती के मुताबिक बीती तीन जुलाई को रवि उसे हिमाचल ले गया, जहां दोनों एक होटल में रूके। वहीं पर रवि ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर दिया। इसके बाद वो बेहोश हो गई। बेहोश की हालत में ही रवि ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान रवि ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। होश में आने पर रवि ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वो उसकी वीडियो वायरल कर देगा। इसके बाद 5 जुलाई को रवि अपने भाई बृजमोहन उर्फ मीनू के साथ उसके घर आया और फिर से उसे धमकी दी। लोक लाज के डर से वह चुप रही। इस बीच बीती 18 जुलाई को उसका रिश्ता तय हो गया। इसकी जानकारी रवि को लगी तो उसने उसे फोन किया और शादी न करने की बात कही।

आरोपित ने कहा कि अगर उसने शादी की तो वह उसका वीडियो वायरल कर देगा और रिश्ता तुड़वा देगा। इसके बाद से ही रवि लगातार पीड़िता को धमकी दे रहा है। इतना ही नहीं और भी रिश्ता नहीं होने दे रहा है। युवती ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।