सरस जनवाद

सरकार के कामकाज से प्रसन्न है जनता, प्रदेश में फिर से आएगी भाजपा सरकार : रघुवीर सिंह बिष्ट

Share

गोपेश्वर :- भारतीय जनता पार्टी जनपद चमोली की गुरुवार को आयोजित जिला पदाधिकारी की बैठक में भाजपा के जिलाध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट ने कहा कि वर्तमान समय में देश एवं प्रदेश का वातावरण पार्टी के पक्ष में है। गांव-गांव में विकास की जो बयार दिख रही है उससे हर कोई प्रसन्न दिखायी दे रहा है। केंद्र एवं राज्य सरकार की कल्याणकारी नीतियों एवं जनता के सहयोग व कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर हम दावे से कह सकते हैं कि 2022 में उत्तराखंड में प्रचंड बहुमत की भारतीय जनता पार्टी की सरकार होगी।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान समय में भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य में सरकारें अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं का संचालन कर रही हैं जिनका लाभ सभी को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में उत्तराखंड में विधानसभा के चुनाव हैं, इसलिए कार्यकर्ताओं को आज से ही अपने बूथ स्तर की इकाइयों का गठन कर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए अपना योगदान देना होगा।

बैठक में जिला प्रभारी विजय कपरवाण ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है, यहां कोई उम्मीदवार नहीं होता, बल्कि हमारा उम्मीदवार कमल होता है। हम व्यक्तिवादी एवं परिवारवादी विचारधाराओं वाली पार्टी नहीं है।

इस अवसर पर बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने कहा कि जितना विकास 2017 से आज तक हुआ है यदि उत्तराखंड परिदृश्य में देखा जाए तो 2000 से 2017 तक का विकास कम दिखाई देता है। आज प्रत्येक गांव को राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार की योजनाओं से सड़क, बिजली, पानी आदि मूलभूत सुविधाओं से जोड़ा जा रहा है। गरीब कल्याण की अनेकों योजनाएं चल रही हैं, जिनका लाभ जनता को मिल रहा है।