नगर आयुक्त और मेयर के प्रयासों से नए तेवर में सज धज रहा है शहर

Share

गाजियाबाद। गाजियाबाद नगर निगम के अंतर्गत महापौर आशा शर्मा नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तवर पार्षदों तथा अधिकारियों द्वारा पूरे शहर को एक नई तस्वीर दिए जाने की तैयारी कई स्थानों पर देखने को मिली है। म्युनिसिपल कमिश्नर के नेतृत्व में वेस्ट प्लास्टिक से बनी हुई कई प्रकार की कलाकृति शहर में देखने को मिलती हैं

इसी प्रकार वेस्ट प्लास्टिक का प्रयोग कर हिंडन नदी के पुल के ऊपर दोनों तरफ बहुत ही सुंदर आकर्षक सीनरी बनाई गई है जिस पर एक तरफ ‘सेव हिंडन सेव वाटर’ मैसेज भी जनता को जागरूक करने के लिए दिया गया है दूसरी तरफ आई लव गाजियाबाद लिखा गया है। हिंडन नदी को पार करते हुए दोनों तरफ यह सीनरी लगाई गई है दोनों सीनरी की लंबाई 35 फीट तथा ऊंचाई 7 फीट है रात्रि में अंधेरा होने पर इसकी लाइटिंग से यह सीनरी और भी ज्यादा लुभावनी दिखाई देती है।

जल बचाओ का यह मैसेज जनता में जागरूकता लाएगा तथा नगर निगम द्वारा शहर को अनोखा रूप देने के लिए आगंतुकों व जनता द्वारा गाजियाबाद नगर निगम का आभार व्यक्त किया जा रहा है, सीनरी को बनाने वाले आर्टिस्ट साक्षी और सरफराज जोकि गाजियाबाद नगर निगम टीम का हिस्सा बनकर कार्य कर रहे हैं उनकी कला को भी लोगों ने बहुत अधिक सराहा है।