पशु चोरी के शक में युवक को बंधक बनाकर दी यातनाएं ,चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Share

मोदीनगर। संवाददाता थानाक्षेत्र के गांव पलौता में पशु चोरी के शक में एक युवक को बंधक बनाकर यातानाएं देने का मामला सामने आया है। जब युवक को छुड़ाने के लिए गांव सैदपुर के प्रधान व अन्य लोग पहुंते तो उन्हें भी बंधकर बनाकर मारपीट की गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को बंधकमुक्त कराकर चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। गांव सैदपुर निवासी सोनू पुत्र बाबू गांव गांव घूमकर पशु खरीदने व बेचने का काम करता है। तीन दिन पूर्व सोनू गांव पलौता में पशु खरीदने के लिए गया और आवाज लगा रहा था।

इसी बीच उसे गांव पलौता के चार युवक पकडकर अपने घेर में ले गया। सोनू से पूछा गया कि तूने ही हमारी भैस चोरी की है। भैस चोरी करने के शक में सोनू को बंधक बनाक लिया ओर कमरे में बंद करके यातानाएं भी दी। इसके बाद सोने से ही उसके पिता बाबू को फोन कराया गया। पुत्र को बंधक बनाने की बात सुनकर बाबू ,ग्राम प्रधान चेतन व चार अन्य लोगों के साथ गांव पलौता पहुंचा। जब वह उक्त लोगों के घेर में पहुंचे तो ग्राम प्रधान सहित सभी को बंधक बना लिया और जमकर मारपीट की । इतना ही नहीं धारदार हथियार से वार कर सभी को घायल कर दिया। पचास हजार रुपये लेकर सभी को छोड़ा गया।

ग्राम प्रधान सहित सभी बंधक मुक्त होकर भोजपुर थाने पहुंचे और तहरीर दी। थानाप्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि अमन ,कचन ,कुलदीप व महेश के खिलाफ हरिजन एक्ट सहित कई संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।