“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की कलाकार रीटा रिपोर्टर हुई कोरोना संक्रमित, फैंस कर रहे हैं जल्द ठीक होने की दुआ

Share

मुंबई:- टीवी जगत का सबसे चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीटा रिपोर्टर यानी प्रिया अहूजा कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल में साझा की है। प्रिया अभी होम क्वारंटीन में हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि ‘यह मेरा कर्तव्य है कि आप सभी को जानकारी दे दूं, मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं डॉक्टर्स और बीएमसी के नियमों का पालन कर रही हूं। मैं होम क्वारंटीन में हूं। पिछले दो तीन दिन में अगर कोई मेरे संपर्क में आया है तो कृपया जांच करवा लें।

प्रिया अहूजा आगे लिखती हैं, ‘मैं अभी घर पर ही थी और शूटिंग भी नहीं कर रही थी फिर भी मुझे कोरोना हो गया है। अपने आपको सुरक्षित रखें और मास्क पहनना ना भूलें। इसे हल्के में ना लें। कृपया मेरे छोटे बच्चे के लिए प्रार्थना करें।

बता दें कि प्रिया आहूजा ने पिछले साल नवंबर में बेटे को जन्म दिया था। प्रिया अभी मैटरिनिटी लीव पर हैं। उनका बेटा अभी बहुत छोटा है ऐसे में उनका बच्चे से दूर रहना थोड़ा मुश्किल है। इस वजह से प्रिया अपने बच्चे को लेकर काफी परेशान हैं और उन्होंने उसके लिए प्रार्थना करने के लिए कहा।


प्रिया आहूजा के कोविड 19 पॉजिटिव होने की खबर मिलते ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का किरदार करने वाले दिलीप जोशी ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की। दिलीप जोशी ने लिखा- ‘हम तुम्हारे जल्द ठीक होने की दुआ करते हैं। ध्यान रखो और जल्दी ठीक हो जाओ।‘ इसके अलावा प्रिया के प्रशंसक उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।